Logo
Panipat Murder Case: पानीपत में आपसी झगड़े के चलते पति ने अपनी पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Panipat Murder Case: पानीपत में एक पति ने अपनी पत्नी की डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस घटना के बारे में पता लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पानीपत में शव गृह में भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

डंडे से पीटकर हत्या

गौरतलब है कि आरोपी का नाम बिजेंद्र है। वह पानीपत के समालखा हलके के गांव महावटी का रहने वाला है। उसकी शादी करीब 12 साल पहले मनीषा के साथ हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच काफी झगड़े हुआ करते थे। आज यानी 7 अगस्त को दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि उस दौरान बिजेंद्र ने मनीषा पर डंडों से हमला कर दिया। गुस्साए बिजेंद्र ने पत्नी मनीषा पर डंडे से इतने वार किए कि मौके पर उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया।

मौके पर FSL टीम भी पहुंची

घटना के बारे में पता लगने पर पुलिस और FSL टीम पहुंच गई। इस मामले में समालखा थाना प्रभारी नीरज का कहना है कि महिला के शव को कब्जे में लेकर शवगृह में भिजवा दिया है। आरोपी के खिलाफ मृतक मनीषा के भाई के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी अभी तक फरार है।आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम भी गठित की गई है। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

Also Read: सोनीपत ब्रेकिंग न्यूज,युवक की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या, ढाबे के पास मिला शव  

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

पानीपत का यह पहला ऐसा मामला नहीं है, जहां पति अपनी पत्नी का हत्यारा बना हो। इससे पहले भी पानीपत में एक पति ने 28 जुलाई को अपनी पत्नी से तंग आकर डंडे से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने पुलिस को खुद फोन करके घटना के बारे में बताया था।

5379487