Logo
Panipat News: पानीपत में खेल के दौरान 7 साल के बच्चे ने अपने 5 साल के छोटे भाई की जान ले ली। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

Panipat News: पानीपत में एक 7 साल के बच्चे के हाथों से बड़ा हादसा हो गया। खेल-खेल में 7 साल के बच्चे ने अपने 5 साल के भाई की हत्या कर दी। यह हादसा उस समय हुआ जब दोनों बच्चे घर के बाहर गली में खेल रहे थे। जहां ऑटो खड़ी थी, जिसे बच्चे ने स्टार्ट कर दिया। तभी ऑटो से उसके छोटे भाई को टक्कर लग गई और वह अचेत होकर गिर गया। घायल बच्चे को तुरंत बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

खेल के दौरान हादसा

मामला पानीपत के न्यू रमेश नगर का है। मृतक बच्चे के दादा का कहना है कि उसके बेटे का नाम सन्नी है। जिसके दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम देव और छोटे बेटे का नाम वंश है। मंगलवार 3 सितंबर की शाम को दोनों भाई घर के बाहर खेल रहे थे। पड़ोसी एक ऑटो चालक है। वह अपना ऑटो खड़ा करके घर में चला गया। लेकिन वह चाबी को ऑटो में ही छोड़ गया। उस दौरान देव ने खेल-खेल में ऑटो को ऑन कर दिया। ऑटो गियर में खड़ा होने के कारण वह चल पड़ा। जिसके बाद गली में खेल रहे वंश को टक्कर लग गई।

Also Read: रोहतक दर्दनाक हादसा, मदीना के वाटर टैंक में डूबने से 11 साल के दो बच्चों की मौत, इकलौते बेटे थे दोनों

रास्ते में हो गई मौत

इस हादसे में वंश का सिर घर के सामने बनी हुई बैठने वाली स्लेप पर लग गया। जिसके बाद परिजन उसे तुरंत सिविल अस्पताल लेकर गए। लेकिन डॉक्टरों ने उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही वंश की मौत हो गई। इस हादसे के बाद से ही परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल इस मामले में तहसील कैंप थाना पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर इत्तेफाकिया कार्रवाई का मामला दर्ज किया है। फिलहाल बच्चे का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

5379487