Logo
Panipat News: पानीपत में छत गिरने से ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई। परिजन का कहना है मकान मालिक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है।

Panipat News: पानीपत से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल पानीपत में छत गिरने से ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब बच्चा कमरे में चारपाई पर सो रहा था। बच्चे पर जब लेंटर गिरी तो आवाज सुनकर मौके पर परिजन पहुंच गए। उन्होंने बच्चे पर गिरे लेंटर के टुकड़ों को हटाया। इसके बाद वह तुरंत बच्चे को लेकर सिविल अस्पताल लेकर पहुंच गए। जहां पर चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बारे में पता लगते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।  

जर्जर थी मकान की हालत

यह पूरा मामला पानीपत की वाधवा राम कॉलोनी का है। मृतक बच्चे का नाम राजबीर है। बच्चे के पिता का नाम गौरेला है। पुलिस पूछताछ में पिता ने बताया कि वह पिछले 5 सालों से वाधवा राम कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे हैं। बच्चे के पिता का कहना है कि वह जिस मकान में रहते हैं, उस मकान की हालत काफी खराब है।

मरम्मत करवाने से मना किया

गौरेला का कहना है कि मकान की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि कमरे छत तक अपने आप ही टूटकर गिर रही है। इस बारे में मृतक के परिजन ने कईं बार मकान मालिक से शिकायत भी की है। इसके बावजूद भी मकान मालिक ने मकान की मरम्मत करवाने से मना कर दिया।

Also Read: हिसार में 2 साल के बच्चे की मौत, 2 किलोमीटर दूर नहर की मोरी में फंसा मिला शव, घर का था इकलौता चिराग

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

आज बुधवार करीब सुबह 7 बजे घर के सभी सदस्य अपने काम में लग हुए थे। उस दौरान उनका ढाई साल का बच्चा राजबीर कमरे में चारपाई पर सोया हुआ था। उस दौरान लेंटर के टुकड़े राजबीर के चेहरे पर जा गिरे जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। माता-पिता ने इस हादसे के लिए मकान मालिक को जिम्मेदार ठहराया है। घटना के बारे में पता लगते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे का कार्रवाई कर रही है।
 

5379487