Logo
Panipat Suicide Case: पति के अवैध संबंध से परेशान होकर पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Panipat Suicide Case: पानीपत में एक पत्नी ने अपने पति के अवैध संबंध से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। जांच में पता लगा है कि मृतका के पति का किसी दूसरी महिला से प्रेम संबंध था। मृतका का पति अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर उसे अक्सर परेशान करता था। यहां तक कि प्रेमिका मृतका को फोन करके कहती थी कि तुम मर जाओ, तुम्हारे बच्चों को हम पाल लेंगे। इन बातों से परेशान महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

महिला के साथ होती थी मारपीट

मृतका की पहचान गांव डाडौला की रहने वाली ज्योति के रूप में हुई है। उसकी शादी 2016 में  सन्नी से हुई थी। जांच में सामने आया है कि 2 साल से सन्नी का वंशिका यादव नाम की महिला से शादी के बाद प्रेम संबंध चल रहा है। मृतका के भाई संदीप ने आरोप लगाया है कि सन्नी अक्सर उसकी बहन से अवैध संबंध को लेकर भी मारपीट करता था।

वो अपनी पत्नी से कहता था कि "तू मर जाएगी तो, मैं वंशिका के साथ दूसरी शादी कर लूंगा"। जिसके बाद वंशिका भी ज्योति को परेशान करती थी। संदीप का कहना है कि उसकी बहन को मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया था। जिसकी वजह से वह तनाव में रहने लगी थी।

शादी भी कर चुका था आरोपी पति

तनाव में रहने की वजह से ज्योति ने मंगलवार शाम करीब 6 बजे ज्योति ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। जिसके बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों का आरोप है कि सन्नी और वंशिका मंदिर में शादी भी कर चुके हैं। जिसके बारे में ज्योति ने उन्हें बताया भी था। जिसके बाद ज्योति के परिजन ने  ससुराल वालों से भी इस बारे में बात की। लेकिन उन्होंने हमेशा ही सन्नी का साथ दिया।

Also Read: सोनीपत में युवक की दर्दनाक मौत, शराब की बोतल से किया दो युवकों पर वार, दूसरा घायल

दोनों के खिलाफ केस दर्ज

ज्योति के परिजन का यह भी आरोप है कि ससुराल वाले दहेज को लेकर भी परेशान करते थे। इस मामले को पंचायत में भी ले जाया गया जिसका कोई समाधान नहीं निकला। फिलहाल परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने  आरोपी सन्नी और उसकी प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

5379487