Logo
Haryana Assembly Election 2024: रेवाड़ी जिले की बावल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. एमएल रंगा ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी ही पार्टी को निशाना बनाया।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच रेवाड़ी जिले की बावल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. एमएल रंगा ने अपनी ही पार्टी को दमनकारी कह दिया। कहा जा रहा है कि पत्रकारों से बातचीत के दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने अपनी पार्टी का नाम लेकर कहा कि मुझे तो एक ही बात लग रही कि पूरा राज्य और हल्का कांग्रेस की दमनकारी नीतियों से और जनता कांग्रेस की कुरीतियों से परेशान हैं। तभी पीछे खड़े एक व्यक्ति ने उन्हें टोका,  तो डॉ. रंगा ने मीडिया से दोबारा बाइट लेने को कहने लगे।

इनेलो से स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं डॉ. रंगा

डॉ. एमएल रंगा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा हैं। बता दें कि डॉ. एमएल रंगा पहली बार इसी सीट से साल 2000 में विधायक बने थे। इनेलो के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला की सरकार में उन्होंने हरियाणा का स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया था। इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे। साल 2019 के चुनाव में भी डॉ. रंगा को इसी सीट उम्मीदवार बनाया गया था। हालांकि, उस समय वह बीजेपी कैंडिडेट से बुरी तरह हार गए थे।

इस सीट के लिए ये 52 दावेदार

दरअसल, इस बार के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस में बावल सीट के लिए टिकट को लेकर काफी काफी मंथन किया गया था। इस सीट से 52 दावेदारों ने टिकट के लिए आवेदन किया था और आखिर में कांग्रेस ने डॉ. रंगा को ही दोबारा इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा। उनके सामने बीजेपी ने हेल्थ डिपार्टमेंट में डायरेक्टर की नौकरी छोड़ने वाले डॉ. कृष्ण कुमार को टिकट देकर अपना उम्मीदवार घोषित किया।

Also Read: कांग्रेस उम्मीदवार की फिसली जुबान, गुरुग्राम में मोहित ग्रोवर बोले- बीजेपी को मिलेंगी 70-80 सीटें, वीडियो वायरल

मोहित ग्रोवर ने भी बीजेपी के पक्ष में कही थी ये बात

डॉ. एमएल रंगा से पहले गुरुग्राम से कांग्रेस उम्मीदवार मोहित ग्रोवर की भी जुबान फिसल गई थी। ग्रोवर ने मीडिया से बात करते समय कहा था कि बीजेपी को इस बार 70-80 सीटें मिलेगी। इसके बाद उनका यह विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद बीजेपी ने भी इस मौके का फायदा उठाते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया था। 

5379487