Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में डंडों से लैस युवकों ने एक प्राइवेट स्कूल की बस रुकवाकर उसके शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। साथ ही बस में घुसकर दो छात्रों के साथ मारपीट की। छात्रों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

धारूहेड़ा/रेवाड़ी: हीरो कंपनी के निकट डंडों से लैस युवकों ने एक प्राइवेट स्कूल की बस रुकवाकर उसके शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। इसके बाद बदमाशों ने बस में घुसकर दो छात्रों के साथ जमकर मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में बच्चों को उनके घर छुड़वाया। एक छात्र के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मारपीट करने वालों की तलाश शुरू कर दी। इस घटना से स्कूल बस में बैठे बच्चे बुरी तरह सहम गए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी बस

गुरुग्राम के शिकोहपुर निवासी 12वीं कक्षा के छात्र जयकुल ने पुलिस बयान में बताया कि जोनवास के एक निजी स्कूल की बस लगभग 40 बच्चों को छुट्टी के बाद उनके घर छोड़ने के लिए निकली थी। जब यह बस हीरो कंपनी के पास पहुंची तो एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार युवकों ने बस को रुकवा लिया। इन युवकों ने डंडों से बस के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। इससे बस में सवार बच्चे बुरी तरह सहम गए। पांच-छह युवक बस के अंदर घुसकर पूछने लगे कि अंकित कहां है। अंकित का दो-तीन दिन पहले आर्यन से झगड़ा हो गया था। उस समय वह भी मौके पर मौजूद था।

हीरो कंपनी के कर्मचारियों ने बचाया

जयकुल ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने उसके और बस में सवार एक अन्य छात्र तनुज के साथ मारपीट की। शोर सुनकर हीरो कंपनी में काम करने वाले लोग वहां आ गए। इन लोगों ने दोनों का बचाव किया। इसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद स्कूल का ट्रांसपोर्ट इंचार्ज भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने बाद में बच्चों को सुरक्षित घर छोड़ने का इंतजाम किया। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

5379487