Logo
Rewari Crime News: रेवाड़ी में एक युवक का शव मंगेतर के घर से बरामद हुआ है। जिसके बाद परिजन ने मंगेतर पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rewari Crime News: रेवाड़ी में एक युवक का शव उसी की मंगेतर के घर पर फंदे से लटका मिला। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक मंगेतर से मिलने उसके घर आया हुआ था। मृतक के परिजन ने मंगेतर और उसके प्रेमी पर युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

11 नवंबर को होना था विवाह

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले 27 वर्षीय अजय कुमार के तौर पर हुई है। अजय अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता था। अजय का रेवाड़ी की रहने वाली मुस्कान से प्रेम संबंध था। जांच में सामने आया है कि दोनों ने विवाह कर लिया था। इस बारे में जब परिवार को पता लगा तो दोनों के परिवार ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी। जिसके बाद परिवार ने पूरे रीति रिवाज के साथ अजय और मुस्कान का विवाह 11 नवंबर को करने का फैसला लिया था।

मृतक के परिजन का कहना है कि मुस्कान का किसी अन्य युवक के साथ भी प्रेम संबंध था। वह अजय से संबंध तोड़ना चाहती थी जिसे लेकर उसने अजय को शनिवार को घर बुलाया और अपने प्रेमी के साथ मिलकर मुस्कान ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Also Read: युवक को प्रेम जाल में फंसाया, पति को पता चला तो चोर बताकर करा दी हत्या, प्रेमिका समेत 6 आरोपियों पर केस दर्ज

कमरे में लटका मिला शव

अजय के देर तक घर न लौटने पर परिजन उसे तलाशते हुए मुस्कान के घर रेवाड़ी चले गए। जहां पर मुस्कान के कमरे में अजय का शव फंदे पर लटका हुआ मिला और मुस्कान गायब थी। घटना की सूचना परिजन ने पुलिस को दी। पुलिस पूछताछ में मृतक के परिजन ने बताया कि जब वह मुस्कान के घर पहुंचे तो पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि अजय को आरोपियों ने कमरे में बंद किया हुआ था।

अजय हांफ रहा था, थोड़ी देर बाद दोनों अजय को अस्पताल लेकर गए थे। घर आकर आरोपियों ने वापस अजय को कमरे में बंद कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने परिजन की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

5379487