Logo
Rewari News: रेवाड़ी में आरोपियों ने खुद को चंडीगढ़ सीएम फ्लाइंग टीम का सदस्य बताकर मेडिकल स्टोर के संचालक से महंगी दवाइयां और पैसे हड़प लिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Rewari News: रेवाड़ी से मेडिकल स्टोर संचालक से 18 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया है। दरअसल आरोपियों ने खुद को सीएम फ्लाइंग टीम का सदस्य बताया। आरोपी दो गाड़ियों में आए पुलिस की वर्दी में दो महिलाओं सहित 6 लोगों ने नशीली दवाएं बेचने का डर दिखाकर एक मेडिकल स्टोर संचालक से पैसे हड़प लिए। इसके अलावा आरोपी उससे कई महंगी दवाएं लेकर भी फरार हो गए।

नशीली दवाइयां बेचने का डर दिखाया

पुलिस शिकायत में महेंद्रगढ़ के बचीनी निवासी धर्मबीर ने बताया कि नया गांव मोड नाहड़ में उसका एक मेडिकल स्टोर है। 12 अगस्त को वह स्टोर पर मौजूद था। इस दौरान दो गाड़ियां उसके मेडिकल स्टोर के सामने आकर रुकी और उससे चार पुरुष और दो महिलाएं उतरकर आए। महिलाओं ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। गाड़ियां चंडीगढ़ नंबर की थीं। उन्होंने खुद को चंडीगढ़ सीएम फ्लाइंग टीम के सदस्य बताते हुए कहा कि उन्हें नशीली दवाएं बेचने की शिकायत मिली है।

फर्जी टीम ने धर्मबीर को नशीली दवाइयां और उनके बिल दिखाने को कहा। उन लोगों ने स्टोर से काफी दवाइयां उठा लीं और धर्मबीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और मेडिकल स्टोर को सील करने का डर दिखाकर पैसे की मांग की। पीड़ित ने डर के मारे पुलिस केस से बचने के लिए उन लोगों को 18 हजार रुपये दे दिए।

Also Read: पुलिस टीम पर जानलेवा हमला,नशा तस्करों ने कार चढ़ाकर किया जान से मारने का प्रयास, 2 तस्कर काबू 

पुलिस जांच में जुटी

आरोपी कैश के अलावा अपने साथ काफी महंगी दवाइयां भी ले गए। जिसके बाद धर्मबीर ने अपने स्तर पर पता किया तो सामने आया कि स्टोर पर जो लोग आए थे वह सीएम फ्लाइंग टीम से नहीं थे। फिलहाल पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक की शिकायत के आधार पर कोसली पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

5379487