Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में घरेलू विवाद के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटे के गले पर धारदार वस्तु से वार करने के बाद खुद का भी गला काट लिया। तीनों को गंभीर हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

कोसली/रेवाड़ी: श्यामनगर में घरेलू विवाद के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी और बेटे के गले पर धारदार वस्तु से वार करने के बाद खुद का भी गला काट लिया। तीनों को गंभीर हालत में परिजन सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की गंभीर अवस्था को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने गला काटने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में घायल का बयान लेने का प्रयास कर रही है।

धारदार वस्तु से किया गले पर वार

श्यामनगर निवासी करीब 40 वर्षीय दिनेश ने मंगलवार को अपने 16 साल के बेटे लक्ष्य और पत्नी सरोज के गले पर धारदार वस्तु से वार कर जान से मारने का प्रयास किया। दोनों के गले से तेजी से खून बहने लगा। इसके बाद दिनेश ने खुद के गले को भी काट लिया और आत्महत्या करने की कोशिश की। सरोज व लक्ष्य के रोने की आवाज सुनकर दिनेश का भाई इंद्रजीत मौके पर पहुंचा तो देखा कि तीनों के गले से खून निकल रहा है और तीनों की हालत गंभीर होती जा रही है। उसने तुरंत मामले में पुलिस को सूचना और घायलों को कोसली के नागरिक अस्पताल लेकर गया।

घरेलू कलह के चलते दिया वारदात को अंजाम

इंद्रजीत ने बताया कि नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि दिनेश घरेलू कलह के चलते अवसाद की अवस्था का सामना कर रहा है, जिसने यह कदम उठाया। एसएचओ मुकेश चंद के अनुसार तीनों घायलों को गंभीरावस्था में रोहतक रेफर किया गया है। उनके बयान देने की स्थित में आने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

5379487