Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में दीवार के पास एक महिला का गला-सड़ा शव बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर शव को फेंका गया है। सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची और शव का कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

रेवाड़ी: रेलवे जंक्शन के पास लोको शेड की ओर दीवार के पास एक महिला का गला-सड़ा शव बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर शव को फेंका गया है। लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। सूचना पाकर जीआरपी टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद शिनाख्त के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

दीवार के पास आ रही थी दुर्गंध

रेलवे स्टेशन की दीवार के पास से दुर्गंध आती देख लोगों ने वहां जाकर देखा तो एक महिला का शव पड़ा हुआ था। शव बुरी तरह सड़ चुका था। लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। सूचना मिलने के बाद जीआरपी ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया। सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। जीआरपी ने शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए, परंतु उसकी पहचान नहीं हो सकी। आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद शव को फेंका गया है। बाद में जीआरपी ने शव को अस्पताल में रखवा दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

रोडवेज बस की टक्कर से सीएचसी कर्मचारी की मौत

रेवाड़ी के गांव पीथड़ावास निवासी जयप्रकाश खोल सामुदायिक केंद्र में नौकरी करता था। शुक्रवार सुबह वह बाइक लेकर किसी काम से खोरी बस स्टैंड पर गया था। काम करने के बाद वह पीथड़ावास सर्विस रोड से अपने घर लौट रहा था। फ्लाईओवर के करीब रेवाड़ी की ओर से आ रही एक नारनौल डिपो की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में जयप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। बस चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। उसके भाई भूपेश ने प्राइवेट वाहन से उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, परंतु उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487