Logo
Rohtak Crime News: रोहतक की पंजाबी कॉलोनी में करीब 10 लाख रुपए की चोरी हो गई। वारदात के समय परिवार जागरण में गया हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Rohtak Crime News: रोहतक से चोरी का मामला सामने आया है। वारदात के समय परिवार जागरण में गया हुआ था। उस दौरान चोर छत के रास्ते घर में घुस गए। चोर घर में रखी अलमारी से सोने-चांदी के आभूषण करीब 10 लाख रुपए कैश लेकर मौके से फरार हो गए। घटना के बारे में पुलिस को बताया गया। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर केस दर्ज  कर मामले की जांच शुरु कर दी है।    

जागरण मे गया हुआ था परिवार

रोहतक के सांपला की पंजाबी कॉलोनी के रहने वाले वरूण ने सांपला थाने में शिकायत दी। वरुण ने बताया कि 5 अक्टूबर को पुरानी अनाज मंडी में बाबा श्याम का जागरण था, जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ साढ़े 9 बजे गए हुए थे। वरुण के पिता भाई-भाभी जागरण से करीब साढ़े  11 बजे वापस घर आ गए थे। जब उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो तीनों अलमारियों ताले टूटे हुए थे, सामान बिखरा हुआ था।

Also Read: भिवानी में 50 लाख की चोरी,अपने बेटे से मिलने गए थे गुरुग्राम, पीछे से चोरों ने आभूषण और नकदी पर किया हाथ साफ

कैश के साथ सोने-चांदी के आभूषण भी गायब

परिवार वालों ने वरुण को फोन करके घटना के बारे में बताया। घर आने के बाद जब वरुण ने सामान चेक किया तो पाया कि उनके घर के स्टोर रूम में रखी दो अलमारियों में से 2 सोने की चेन, एक लॉकेट, एक जोड़ी बाली, एक चांदी का सिक्का व 1 लाख 75 हजार रुपए कैश गायब था। वरुण ने बताया कि दूसरे रूम में रखी अलमारी से  8 लाख 70 हजार रुपए गायब थे। इसके अलावा घर में रखे 2 मोबाइल फोन भी चोरी करके ले गए। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487