Logo
Felicitation Ceremony For Player: रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए सम्मान समारोह रखा गया है।

Felicitation Ceremony For Player: हरियाणा के रोहतक में कल शनिवार को ओलंपिक में भाग लेने वाले 25 खिलाड़ियों के लिए भव्य सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। यह समारोह महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के फुटबॉल ग्राउंड में रखा गया है। इस कार्यक्रम में सीएम नायब सिंह सैनी अतिथि के रूप में शामिल होंगे और सभी खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे। इस अवसर पर ओलंपिक पदक विजेता  मनु भाकर, नीरज चोपड़ा, अमन सहरावत, सरबजोत, स्वप्निल और हॉकी टीम के खिलाड़ी भी उपस्थित होंगे।

सीएम माता-पिता के साथ करेंगे डिनर

कार्यक्रम के दौरान सीएन नायब सैनी न केवल खिलाड़ियों का सम्मान करेंगे, बल्कि उनके माता-पिता के साथ रात का भोजन भी करेंगे। इस समारोह को लेकर रोहतक में तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी है। इन तैयारियों में  युवाओं और कॉलेज के विद्यार्थियों की बड़ी संख्या में भागीदारी बताई जा रही है।

उपायुक्त अजय कुमार ने बताया कि कार्यक्रम के तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस समारोह के दौरान राज्य के सभी ओलंपिक खिलाड़ी, जिन्होंने पदक जीते हैं या फिर जिन्होंने ओलंपिक में  भाग लिया है, वह सभी उपस्थित रहेंगे। अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने के लिए कई विभागों को जिम्मेदारियां सौंपी गई है।

Also Read: गंगाजल से धोए जाएंगे विनेश के पांव, कावड़ लेने हरिद्वार गए 5 युवा, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी के लिए लाएंगे पवित्र जल

अधिकारियों को दिए गए दिशा-निर्देश

वहीं, लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित बैठक में पंडाल की व्यवस्था, विद्यार्थियों और आमजन को दी गई, पार्किंग, मंच, पेयजल, शौचालय, बिजली आदि के बारे में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर इसकी जिम्मेदारी दी गई। इस बैठक में रोहतक के एसडीएम आशीष कुमार, सांपला के एसडीएम सुभाष चंद्र जून, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त विजय सिंह मलिक, और अन्य संबंधित अधिकारी शामिल हुए थे।

5379487