Logo
हरियाणा के रोहतक में एक परिवार पर पड़ोस में रहने वाले दंपत्ति ने आपसी रंजिश के चलते जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने लोहे की रॉड व चाकू से ताई व बेटी पर हमला किया, जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में पुलिस ने घायलों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Rohtak: सूर्या कॉलोनी में एक परिवार पर पड़ोस में रहने वाले दंपत्ति ने आपसी रंजिश के चलते जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने लोहे की रॉड व चाकू से ताई व बेटी पर हमला किया, जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायलों को परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घर के बाहर दिया वारदात को अंजाम

सूर्या कॉलोनी निवासी बलवान सिंह ने सिटी थाना में शिकायत देकर बताया कि वह ड्यूटी पर गया हुआ था। उसके पीछे से घर पर उसकी बेटी, मां व भाभी थी। इसी दौरान उनके घर के सामने रहने वाली रेखा नामक महिला ने उनके परिवार वालों के साथ झगड़ा किया, जो पहले भी कई बार झगड़ा कर चुकी है। कभी घर के बाहर खड़े होने पर तो कभी घर की छत पर जाने को लेकर अक्सर झगड़ा करती रहती है। आरोपी महिला का कहना है कि वह घर खाली करवाकर छोड़ेगी। इसी के चलते महिला ने अपने पति के साथ मिलकर उसकी बेटी व भाभी के ऊपर जानलेवा किया है।

चाकू से किया हाथ व पैर पर वार

बलवान सिंह ने बताया कि आरोपी महिला ने उसकी बेटी मन्नु के साथ पहले मारपीट की। वहीं बाद में चाकू से हमला कर दिया। लेकिन उसकी बेटी ने बचने के लिए अपने हाथ आगे अड़ा दिए, जिसके कारण चाकू उसकी बेटी मन्नु के हाथ पर लगा। रेखा के पति ने उसकी भाभी लक्ष्मी के साथ झगड़ा किया और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। उसने गेट पर भी डंडे मारे और जातिसूचक गालियां दी। आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

5379487