Logo
हरियाणा के रोहतक में डॉक्टर राजेश कुमार का बेटा आदित्य अचानक गायब हो गया। आदित्य महम अपने निवास पर परिजनों से मिलने आया था। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर आदित्य की तलाश शुरू कर दी।

रोहतक: चरखी दादरी में आयुर्वेद मेडिकल ऑफिसर के पर पर कार्यरत डॉ. राजेश कुमार का बेटा आदित्य अचानक लापता हो गया। आदित्य महम स्थित अपने निवास स्थान पर परिवार से मिलने आया था, जिसके बाद से वह गायब है। परिजनों ने आदित्य की हर संभव स्थान पर तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। आदित्य के पिता ने पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आदित्य की तलाश शुरू कर दी।

11वीं कक्षा का छात्र है आदित्य

जानकारी अनुसार डॉ. राजेश कुमार का बेटा आदित्य 11वीं कक्षा में साइंस का छात्र है जो झज्जर के साल्हावास गांव में अपनी रिश्तेदारी में रहते हुए पढ़ाई कर रहा है। डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं, जिसमें बड़ी लड़की व छोटा बेटा आदित्य है। आदित्य अपने परिवार से मिलने के लिए घर आया था। इसी दौरान वह कहीं चला गया, जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं है। पुलिस ने फिलहाल गुमशुदगी का केस दर्ज कर आदित्य की तलाश शुरू कर दी है।

घर से निकला था बाहर, नहीं लौटा वापस

डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि उसका बेटा आदित्य परिवार से मिलने घर आया था और दोपहर के समय वह घर से बाहर चला गया, लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटा। उनका बेटा किसी को बिना कुछ बताए गायब हुआ है, जिसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे है, लेकिन आदित्य का कहीं कोई सुराग नहीं लग रहा। उन्होंने पुलिस को मामले की शिकायत दी है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आदित्य की तलाश के लिए टीम गठित कर संदिग्ध स्थानों पर भेज दिया।

5379487