Logo
हरियाणा के रोहतक में मोनू उर्फ अमन के आवास व महम में कंस्ट्रक्शन कंपनी कार्यालय पर बदमाशों ने फायरिंग करते हुए जमकर तोड़फोड़ की। बदमाशों ने कंपनी कार्यालय में सो रहे युवक के साथ मारपीट भी की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों मामलों में बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रोहतक: गांव भराण निवासी मोनू उर्फ अमन के आवास व महम में कंस्ट्रक्शन कंपनी कार्यालय पर बदमाशों ने फायरिंग करते हुए जमकर तोड़फोड़ की। बदमाशों ने कंपनी कार्यालय में सो रहे युवक के साथ मारपीट भी की और जान से मारने की धमकी दी। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस दोनों मामलों में आरोपियों की तलाश कर रही है, ताकि मामले का खुलासा किया जा सके।

खेत में बना रखा है मकान

गांव भराण निवासी अमन ने बताया कि उसका मकान खेत में ही बना हुआ है। 14-15 अक्टूबर की रात को उसका मकान बंद था। सुबह उसके चाचा ने बताया कि उसके मकान का ताला टूटा हुआ है। वहां जाकर देखा तो मकान पर फायरिंग भी की गई थी। मकान में रखा सारा सामान टूटा हुआ था। एसी, गेट, खिड़की और यहां तक की कुर्सियां भी तोड़ी हुई थी। पूछताछ में पता चला कि दो गाड़ियों में करीब 7-8 लड़के आए थे, जिन्होंने उसके मकान में नुकसान किया और गोलियां चलाई। उसके वहां न मिलने की वजह से उसकी जान बच गई। अमन ने पुलिस से बदमाशों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

मोनू उर्फ अमन को पूछ रहे थे बदमाश

भैणी मातो गांव निवासी सुरेंद्र ने बताया कि वह अपने ताऊ के लड़के प्रवीन के साथ मिट्टी भरत करने का काम करता है। उन्होंने सिवाच कंस्ट्रक्शन कंपनी के नाम से ऑफिस खोल रखा है। 14 अक्टूबर की रात को वह करीब 11 बजे अपना काम खत्म करके सिवाच कंस्ट्रक्शन कंपनी के कार्यालय में पहुंचा और रात को वहीं सो गया। करीब डेढ़ बजे ऑफिस का शटर खोलकर और शीशे का गेट तोड़कर चार लड़के अंदर आ गए। उन्होंने उससे भराण गांव निवासी मोनू उर्फ अमन के बारे में पूछताछ की। दो लड़कों ने उसके साथ मारपीट की। एक लड़के ने हाथ में लिए पिस्तोल से उसे जान से मारने की नियत से फायर किया और चौथे लड़के ने भी उसके साथ मार पिटाई करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487