Logo
Haryana Assembly Elections 2024: रोहतक में सीएम सैनी ने जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर बीजेपी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा।

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरम है। राजनीतिक दल एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर हमलावर है। इस बीच बीजेपी सीएम नायब सैनी ने जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रोहतक में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

बीजेपी का रोहतक में चुनाव कार्यालय खुला

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी चुनावी रैलियां कर जनता का दिल जीतने में जुटी है। लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान को ध्यान में रखते हुए बीजेपी विधानसभा में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती।

आज सोमवार को जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर रोहतक में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम नायब सैनी और प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली शामिल हुए। इनके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता भी मौजूद रहे।

सीएम ने कांग्रेस को बनाया निशाना

इस दौरान सीएम सैनी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मेरी एक जिज्ञासा है, जिसे कांग्रेस बताने का काम करेंगे। इसके लिए भुपेंद्रे हुड्डा राहुल गांधी से सलाह लेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि जम्मू कश्मीर में जो गठबंधन हुआ है क्या कांग्रेस ने एनसी के साथ गठबंधन करके धारा 370 और आर्टिकल 35ए से को वापस लाने की अब्दुल्ला परिवार की भारत विरोधी मनसा का समर्थन किया है।

सीएम सैनी ने कहा कि जब-जब देश में देश की एकता और अखंडता को तोड़ने और पाकिस्तान और आतंकवाद से हाथ मिलाने की बात आती है, तो कांग्रेस पार्टी सबसे आगे खड़ी हो जाती है। राहुल गांधी ने सत्ता हासिल करने के लिए देश के टुकड़े करने की मानसिकता अपने पूर्वजों से हासिल की है।

Also Read: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने लिखा केंद्रीय चुनाव आयोग को पत्र, हरियाणा विधानसभा चुनावों की तारीख बदलने की उठाई मांग

मीडिया प्रभारी ने किया ये दावा

इस आयोजन को लेकर बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा था कि सेक्टर 36 ए स्थित मंगल कमल कार्यालय का उद्घाटन किया जा रहा है। पूरे प्रदेश में चुनावी गतिविधियां यहीं से संचालित की जाएगी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस चुनाव कार्यालय में ही चुनाव प्रबंधन से जुड़े सभी विभागों के कार्यालय खोले जाएंगे और यहां संबंधित पदाधिकारी बैठकर इस बार की चुनावी गतिविधियों को लेकर काम करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर काफी उत्साह है और इस बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी।

5379487