Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में केएमपी एक्स्प्रेस-वे पर मंगलवार को एक सड़क हादसा हुआ है। यहां केमिकल टैंकर और एक टूरिस्ट बस की टक्कर हो गई। जिसके चलते एक महिला की मौत हो गई है। वहीं छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है।

Bahadurgarh Accident: हरियाणा के बहादुरगढ़ में केएमपी एक्स्प्रेस-वे पर मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां श्रद्धालुओं से भरी बस से एक केमिकल टैंकर टकरा गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। वहीं दो बच्चों समेत छह लोग घायल हो गए हैं। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, करनाल से एक परिवार अपने रिश्तेदारों के साथ टूरिस्ट बस में सवार होकर मेहंदीपुर बालाजी गया था। सभी दर्शन के बाद वापस लौट रहे थे।उनकी बस केएमपी पर मांडोठी के पास रुकी हुई थी। इसी दौरान एक टैंकर ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। भीषण टक्कर से बस में सवार यात्री सहम गए और कई बुरी तरह से घायल हो गए। इन यात्रियों में पूजा (33),  रीत (12), बादल (14), सोनू (38), राजेंद्र (30), बिजेंद्र पाल और सुनीता (38 ) गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं बहादुरगढ़ के सरकारी अस्पताल में पूजा को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि अन्य छह घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है। इस हादसे में टैंकर चालक को भी चोट आई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

5379487