Logo
Rohtak Crime: रोहतक हत्याकांड में पुलिस ने तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, ताकि अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।

Rohtak Crime: रोहतक के तिहरे हत्याकांड में शामिल तीन शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, ताकि इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों का पुलिस पता लगा सके। दरअसल पुलिस को पता लगा कि 20 सितंबर के दिन रोहतक-सोनीपत रोड पर बलियाना मोड़ के पास शराब के ठेके पर गोलियां चलाई गई थी। इस वारदात में 5 लोग घायल हो गए थे, इनमें तीन लोगों की मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

क्या है पूरा मामला ?

अमित उर्फ मोनू ने रोहतक-सोनीपत रोड पर बलियाना मोड़ के पास शराब का ठेका लिया हुआ है। अनुज नाम का लड़का अमित के शराब ठेके पर पिछले 5 साल से सेल्समैन का काम करता है। 20 सितंबर की रात को अनुज सेल्समैन की सीट पर बैठा था। उस दौरान ठेकेदार अमित के साथ जयदीप, मनोज और दीपक बैठकर शराब पी रहे थे। अनुज पास विनय नाम का व्यक्ति बैठा हुआ था। उस दौरान तीन लोग हथियार लिए ठेके के अंदर आ गए। आरोपियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।

तीनों आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। इस हादसे में जयदीप, विनय, अनुज, अमित उर्फ मोनू व मनोज को इलाज के लिए पीजीआईएमएस ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने अमित ,जयदीप और विनय को मृत घोषित कर दिया।

Also Read: अंबाला में पुलिस ने वालिया गैंग के तीन गुर्गो को दबोचा, अपहरण और मारपीट के मामले में फरार थे आरोपी

अदालत में पेश होंगे आरोपी

सीआईए-2 प्रभारी सतीश के नेतृत्व में आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की गई। जिसमें सोनू सलारा, कपिल और  कशिश तीनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों अदालत में पेश करके 5 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। ताकि इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाया जा सके। 

5379487