Logo
Rohtak Murder Case: रोहतक में डेढ़ महीने पहले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Rohtak Murder Case: रोहतक में डेढ़ महीने पहले हुए शराब ठेके पर एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने यह कबूल किया है कि उन्होंने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

जानाकारी के मुताबिक, सीआईए-1 स्टाफ प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह का कहना है कि 14 जुलाई की रात को करीब 10 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बारे में पता लगते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि मृतक का नाम सुनील है। वह गांव सीसर खास का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि मृतक का भाई नवीन गांव सीसर खास में शराब के ठेके पर देखरेख का काम करता है। 14 जुलाई को सुनील अपने भाई की जगह शराब के ठेके पर देखरेख करने के लिए रात करीब साढ़े 9 बजे  बाइक पर सवार होकर गया था।

Also Read: सोनीपत में व्यक्ति की हत्या, सुबह गांव की बेंच पर पड़ा मिला मृतक, दोस्तों पर मारपीट कर हत्या का आरोप

जब सुनील ठेके पर पहुंचा तो वहां पर सचिन उर्फ भोलू, बलराम उर्फ मोंटी, सोहन उर्फ सोनू, अजय, अंकित, जयसिंह व  दूसरे युवकों ने पहले से बैठे हुए थे और उन्होंने रंजिश के चलते सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक के भाई नवीन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत थाना महम में केस दर्ज किया गया था। करीब डेढ़ महीने बाद सीआईए-1 स्टाफ ने आरोपी सचिन और गुलाब को अरेस्ट कर लिया है। 

5379487