Logo
हरियाणा के रोहतक में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर कार सवार तीन लोगों ने हमला करते हुए गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रोहतक: पुरानी रंजिश के चलते गांव गांधरा में एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया। हमलावर तीन लोगों ने युवक को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी गाड़ी में सवार होकर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे पीजीआईएमएस में रैफर कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू कर दी। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

खेत में जा रहा था युवक

जानकारी अनुसार राजू करीब 5:30 बजे अपने खेत की तरफ जा रहा था। जब वह गांव के अड्डे पर पहुंचा तो एक गाड़ी उसके पास आकर रूकी और उसमें से उतरे तीन हमलावरों ने उसके ऊपर फायर करना शुरू कर दिया। फायरिंग होते ही वह गांव की तरफ वापस दौड़ पड़ा, लेकिन हमलावर भी उसका पीछा करने लगे। राजू जान बचाने के लिए शोर मचाता हुआ एक गली में घुस गया, लेकिन हमलावरों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और वह भी गली में घुस गए तथा उसके ऊपर फायरिंग कर दी। फायरिंग में राजू को कमर व पाशु में तीन गोली लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हुए तो हमलावर गाड़ी में बैठकर मौके से फरार हो गए।

अस्पताल में चल रहा उपचार

फायरिंग के घटना के बाद घायल के परिजन मौके पर पहुंचे और राजू को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही वारदात के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि राजू का कई लोगों के साथ विवाद चल रहा है। पुलिस इसे पुरानी रंजिश के चलते ही घटना मान रही है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल के बयान दर्ज किए है। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

5379487