Logo
Sirsa Crime News: सिरसा में एक युवक की सरेआम गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की असली वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Sirsa Crime News: सिरसा में 26 साल के युवक की सरेआम गला काटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बारे में पता लगते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

गला रेतकर हत्या

मृतक की पहचान अलीका गांव के रहने वाले संदीप कुमार के रूप में हुई है। दरअसल संदीप कुमार शनिवार 21 सितंबर को डबवाली आया हुआ था। जब शाम को युवक डबवाली से वापस घर लौटने के लिए बस स्टैंड रोड की तरफ जाने लगा। उस दौरान कुछ अज्ञात लोग वहां पर पहुंच गए और तेजधार हथियार से संदीप का सरेआम गला रेत दिया और मौके पर उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है।

स्थानीय लोगों में डर 

यह वारदात दिनदहाड़े हुई, ऐसे में जिन भी लोगों ने इस वारदात को देखा, सकते में आ गए। डीएसपी किशोरी लाल का कहना है कि मामले की जांच करने के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है। शहर के थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार बिश्नोई का कहना है कि मृतक की जेब से शराब का पव्वा भी बरामद हुआ है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Also Read: भिवानी में सब्जी विक्रेता की हत्या, शराब के लिए पैसे नहीं देने चाकू व सुआ मारकर दिया वारदात को अंजाम  

 

5379487