Logo
Assembly Elections 2024: हरियाणा में बीजेपी से बागी हुए आदित्य चौटाला रविवार को इनेलो में शामिल हो गए हैं और कहा कि सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। 

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच उथल-पुथल जारी है। इसी बीच आज रविवार को पूर्व उपप्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल के पोते आदित्य देवीलाल बीजेपी छोड़  इनेलो में शामिल हो गए हैं। आज उन्होंने चौटाला गांव में अपने समर्थकों के इस बात का ऐलान किया। वह इनेलो की ओर से डबवाली विधान सभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए वह कल सोमवार को अपना नामांकन पत्र भरने जाएंगे।

टिकट काटने पर बने बागी

दरअसल, बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होते ही आदित्य चौटाला पार्टी से बागी हो गए थे, क्योंकि उस लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं था। इसके बाद उन्होंने हरियाणा सरकार में चेयरमैन का पद त्याग दिया और इनेलो के सुप्रीमो ओपी चौटाला से मुलाकात की। इसके बाद सुप्रीमो की सहमति से आज अभय चौटाला ने उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया।

आदित्य चौटाला ने किया सभा को संबोधित

पार्टी में शामिल होने के बाद सभा को संबोधित करते हुए आदित्य चौटाला ने कहा कि हम डबवाली से जीत हांसिल करने के लिए लड़ेंगे। यह जीत सिर्फ मेरी नहीं बल्कि आप सबकी होगा और यह जीत हरियाणा में एक नई कहानी लिखेगी। उन्होंने कहा की आज हम आप सबको एक सोच के साथ जोड़ने के लिए यहां आए हैं। मैं आपकी सेवा में 10 सालों तक हाजिर रहा हूं और आगे भी रहुंगा।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव, कांग्रेस ने 28 सिटिंग और 2 दलबदलू विधायकों पर जताया भरोसा, सामने BJP के ये उम्मीदवार

5379487