Logo
हरियाणा के सिरसा में अग्रवाल पार्क से मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश के मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

Sirsa: सिरसा पुलिस ने बीती 27 जुलाई को जनता भवन रोड स्थित अग्रवाल पार्क से मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश के मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने लाश को तीन दिन तक पहचान के लिए मोर्चरी में भी रखा, लेकिन उसकी शिनाख्त न होने पर उसका दाह संस्कार कर दिया गया। अब हुडा सेक्टर-19 निवासी शीला पत्नी धर्मपाल सामने आई और उसने मृतक की पहचान अपने पुत्र संदीप के रूप में की। उसने अपने पुत्र की हत्या का आरोप वेदप्रकाश निवासी केहरवाला पर लगाया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दिहाड़ी मजदूरी करता था मृतक

शीला देवी ने बताया कि उसका विवाह मान सिंह निवासी शेखुपुरिया के साथ हुआ था, जिससे उसके पुत्र संदीप का जन्म हुआ। उसके पति के निधन पर उसने धर्मपाल निवासी हुडा सेक्टर 19 के साथ दूसरा विवाह कर लिया। उसका पुत्र कभी-कभार उससे मिलने के लिए आता था। वह दिहाड़ी मजदूरी करता था। शीला ने बताया कि 25 जुलाई को उसका बेटा संदीप उससे मिलने के लिए आया था और उसने वेदप्रकाश निवासी केहरवाला के साथ मजदूरी को लेकर विवाद होने की बात कही थी। संदीप ने बताया था कि वेद प्रकाश उसे चोट मार सकता है। उसने अपने बेटे को उसके पास ही रहने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना।

6 अगस्त को बेटे की मौत होने की मिली सूचना

शीला ने बताया कि उसका बेटा संदीप उससे मिलने के बाद वापस चला गया। उसे 6 अगस्त को अपने बेटे की मौत की सूचना मिली। उसने फोटो से अपने बेटे संदीप की पहचान की। उसका बेटा स्वस्थ था और उसे किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं थी। उसके बेटे की वेदप्रकाश ने चोट मारकर हत्या की है। पुलिस ने शीला की शिकायत पर वेदप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में वेदप्रकाश की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487