Logo
CM Saini Visit in Sirsa: सीएम नायब सैनी बुधवार को सिरसा पहुंचकर कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। इसके साथ ही उन्होंने हलोपा और बीजेपी के बीच गठबंधन का ऐलान किया।

CM Saini Visit in Sirsa: हरियाणा के सीएम नायब सैनी आज बुधवार को सिरसा दौरे पर थे। यहां पर वह सबसे पहले सिरसा में हलोपा सुप्रीमो एवं विधायक गोपाल कांडा के आवास पर गए। साथ ही यहां पर सीएम ने तारा बाबा की कुटिया पर पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान सीएम सैनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा में बीजेपी गोपाल कांडा की हलोपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। बता दे कि गोपाल कांडा की हरियाणा लोकहित पार्टी (हलोपा) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा हैं।

कांडा ने मांगी थीं 15 सीटें

दरअसल सिरसा के विधायक और हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रमुख गोपाल कांडा ने पिछले दिनों केंद्रीय शिक्षा मंत्री और बीजेपी के हरियाणा प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान से भी मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने एनडीए के हिस्से के तौर पर 15 सीटें मांगी थीं, लेकिन जानकारी के मुताबिक बीजेपी हलोपा को सिरसा और फतेहाबाद की 9 विधानसभा में से 5 सीटें देने के लिए तैयार है। 

हालांकि, बीजेपी ने वरिष्ट नेताओं अभी गठबंधन से जुड़े मुद्दों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन आज मुख्यमंत्री सैनी ने सिरसा में हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा से मुलाकात कर साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही है।

बीजेपी के नेताओं को लगा झटका

गोपाल कांडा के हलोपा के साथ गठबंधन से हरियाणा बीजेपी के सिरसा जिले के स्थानीय नेताओं को झटका लग सकता है। वहीं, सिरसा की सीट से गोपाल कांडा की दावेदारी तय मानी जा रही है। ऐसे में सिरसा विधानसभा के बीजेपी से टिकट के दावेदार प्रदीप रतुसरिया, अमन चोपड़ा और भूपेश मेहता को बड़ा झटका लगा है। वहीं दूसरी तरफ गोपाल कांडा के भाई गोविंद कांडा सिरसा की रानियां विधानसभा और फतेहाबाद सीट से अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं।

Also Read: पुराने जख्मों पर सियासी हरियाली, बीजेपी को याद आया रोहतक का जाट आरक्षण आंदोलन, भूपेंद्र हुड्डा से पूछे ये सवाल

सीएम ने किसानों से की मुलाकात

सीएम नायब सैनी आज कांडा निवास पर किसानों से भी मिले। इस दौरान सिरसा विधायक गोपाल कांडा ने सीएम सैनी से कहा कि ये मेरे हलके के किसान हैं और काफी समय से सिंचाई के लिए पानी की मांग कर रहे हैं और इनका काम तुरंत किया जाए। इस पर सीएम सैनी ने कहा कि 2 दिन में किसानों की समस्या का समाधान किया जाएगा। इस मौके पर वरिष्ठ बीजेपी नेता गोबिंद कांडा ने सीएम सैनी को धिगतानिया-सलारपुर खरीफ चैनल का नक्शा दिखाया। किसानों ने सीएम नायब सैनी को बताया कि वह 15 सालों से यह लड़ाई लड़ रहे हैं।

5379487