Logo
Sirsa News: सिरसा में किसान नेता लखविंदर सिंह को फोन पर एक अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Sirsa News: सिरसा में किसान नेता लखविंदर सिंह को फोन के माध्यम से अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। किसान नेता द्वारा एक्सपायरी डेट वाली दवाइयां बेचने वालों के खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है। जिसके बाद से ही अज्ञात व्यक्ति द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसके बारे में किसान नेता ने शहर के थाना सिरसा पुलिस को शिकायत भी दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

कृषि विभाग ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

पुलिस शिकायत में भारतीय किसान एकता के प्रदेशाध्यक्ष लखविंदर सिंह का कहना है कि पिछले कई दिनों से पेस्टिसाइड की दुकानों पर नकली और एक्सपायरी डेट वाली दवाइयां बेची जा रही हैं। किसान लगातार इस मामले शिकायत कर रहे थे। जिसके बाद कृषि विभाग ने दुकानदारों और डीलरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने लिए कहा है। इसके अलावा कृषि विभाग का कहना है कि अगर जिन दुकानों पर एक्सपायरी डेट वाली दवाइयां बेची जाएंगी उन दुकानों को सील कर दिया जाएगा। इस मुहिम के तहत कृषि विभाग ने कई दुकानों को सील भी कर दिया है।

जान से मारने की धमकी

मुहिम के चलते सिरसा के अलावा,फतेहाबाद व हिसार में भी गलत दवाइयां बेचने वालों के खिलाफ कृषि विभाग द्वारा सख्त कार्रवाई की जा रही है। कृषि विभाग कई फर्मों के लाइसेंस भी सस्पेंड व रद्द कर चुका है। जिसके बाद से ही किसान नेता लखविंदर सिंह को 23 अगस्त रात के करीब 10:30 बजे अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें कॉल किया और धमकी देकर कहा  किसानों के साथ हो रही ठगी का तुमने ठेका ले रखा है, तुम जो कार्यवाही करवा रहे हो उसे तुरंत बंद करो,नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

Also Read: कैथल में किन्नरों के बीच विवाद, पंजाब के किन्नरों पर लगाया फोटो व वीडियो वायरल करने का आरोप

गिरफ्तारी की मांग

जिसके बाद किसान नेता ने उसका नंबर ब्लॉक भी कर दिया। लेकिन अज्ञात शख्स ने उसे दूसरे नंबर से कॉल करके फिर से जान से मारने की धमकी देकर कहा तुम्हारी लाश भी नहीं मिलेगी। फिलहाल इस मामले में किसान नेता लखविंदर सिंह ने पुलिस से मांग की है कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तुरंत कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया जाए। 

5379487