Logo
हरियाणा के सिरसा में कोर्ट में हत्या के मामले में पेशी भुगतकर वापस लौट रहे दो युवकों पर दूसरे गैंग के लोगों ने जानलेवा हमला करते हुए पैर तोड़ दिए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सिरसा: कोर्ट के पास दो गुटों के बीच गैंगवार देखने को मिली। कोर्ट में पेशी भुगतकर घर लौट रहे दो हत्यारोपियों पर दूसरे गैंग के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने दोनों युवकों की टांगों पर रॉड व लाठी से सैकड़ों वार करते हुए उनकी टांगें तोड़ डाली। राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया। वहीं, सूचना पाकर कालांवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान दर्ज कर आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

हत्या के मामले में पेशी पर आए थे युवक

बताया जा रहा है कि गांव गदराना निवासी गग्गू की बीती 10 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में गुल्लू निवासी गांव तख्तमल, कर्मबीर व लवप्रीत निवासी गांव गदराना आरोपी हैं। कर्मबीर व लवप्रीत को कोर्ट से जमानत मिली हुई है। बुधवार को कर्मबीर व लवप्रीत की हत्या मामले में कोर्ट में पेशी थी। पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में गग्गू गुट के लोग भी आए हुए थे। कोर्ट में पेशी भुगतने के बाद कर्मबीर व लवप्रीत अपने साथी खुशी निवासी तलवंडी, गग्गी निवासी जोगारला पंजाब के साथ कार में सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। ओढां के पास पीछे से दो गाड़ियां आई। एक गाड़ी ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार सड़क किनारे पोल से टकरा गई।

कार के शीशे तोड़ते हुए किया हमला

घायलों ने बताया कि आरोपी अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और उनकी कार के शीशे तोड़ने लगे। डर के मारे खुशी, गग्गी व चालक नीचे उतर कर भाग गए। गग्गू के साथी जग्गा ने अपने साथी मोनू, सुक्खा नंबरदार, लक्खी ढिल्लों, गुरसिमरन, जस्सी व गुरप्रीत ने कर्मबीर व लवप्रीत को कार से नीचे उतारा और जमीन पर लिटा दिया। इसके बाद उक्त सभी ने कहा कि आज तुम्हें हमारे दोस्त गग्गू की हत्या करने का मजा चखाते हैं। आरोपियों ने रॉड व लाठी से कर्मबीर व लवप्रीत की टांगों पर सैकड़ों वार करके टांगे तोड़ डाली। हमलावर उन्हें तब तक मारते रहे, जब तक वे बेहोश नहीं हो गए। इसके बाद राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487