Logo
Pakistani balloon in Sirsa: हरियाणा के सिरसा में खेतों में किसान को पाकिस्तानी गुब्बारा पड़ा हुआ दिखाई दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Pakistani Balloon in Sirsa: सिरसा के खंड डबवाली के मौजगढ़ गांव में आज सोमवार सुबह मसीतां रोड पर धान के खेत से जहाजनुमा पाकिस्तानी गुब्बारा बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि जमींदार बूटा सिंह के खेत में धान की फसल के बीच किसान को एक सफेद रंग का पाकिस्तानी गुब्बारा पड़ा हुआ दिखाई दिया। इसके बाद जब उसने पास जाकर देखा, तो सफेद रंग का पाकिस्तानी गुब्बारा था। जिस पर पीआईए लिखा हुआ था। उसने तुरंत ही इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

लोगों में बना डर का माहौल

इसके बाद यहां पर लोगों की भीड़ लग गई और लोगों के बीच डर का माहौल बन गया। गांव से भारी संख्या में लोग खेत में पाकिस्तानी गुब्बारे को देखने के लिए पहुंच गए। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाकिस्तानी गुब्बारे की हर एंगल से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के उच्चाधिकारी के साथ-साथ फोरेंसिक विभाग के अधिकारी खेत में पहुंचकर पाकिस्तानी पीआईए लिखे गुब्बारे की गहनता से जांच कर रहे हैं।

Also Read: गुरुग्राम में दिनदहाड़े फायरिंग: पैसों को लेकर चल रहे विवाद में स्कूटी सवार युवक पर बरसाई गोलियां, हालत गंभीर 

पहले भी हो चुकी एसी घटना

बता दें कि गांव लोहागढ़ गांव के खेतों में भी इस तरह का जहाजनुमा पाकिस्तानी गुब्बारा बरामद हुआ था। खेत मालिक ने गांव में सूचना दी तो लोग गुब्बारे को देखने के लिए खेत की तरफ आए थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुब्बारे को कब्जे में लिया था। इस पाकिस्तान एयरलाइंस लिखे हुए गुब्बारे की जांच किए जाने के बाद वह खाली पाया गया था। 

5379487