Logo
AAP Rally in Raniyan: हरियाणा के रानियां में सोमवार को आयोजित रैली में पंजाब के सीएम मान शिरकत करने वाले हैं। यहां पर उनके साथ कई प्रमुख नेता पहुंचेंगे।

AAP Rally in Raniyan: हरियाणा में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं, इस साल आदमी पार्टी भी हरियाणा विधानसभा के चुनाव में ताल ठोकने वाली है। इसी चुनावी गतिविधियों के बारे में चर्चा करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष हैप्पी रानियां ने बताया कि पड़ोसी राज्य पंजाब और दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा करवाए गए जनहितैषी कार्यों की चर्चा देशभर है। आम आदमी पार्टी अपने किए हुए वादों को पूरा करती है।

12 अगस्त को हरियाणा आएंगे भगवंत मान

राज्य में चुनावी गतिविधियां तेज करने के लिए पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान 12 अगस्त को रानियां में बदलाव जनसभा को संबोधित करेंगे। जिला अध्यक्ष हैप्पी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में जोरदार चुनावी अभियान चलाया हुआ है। जिसके लिए 15 दिनों में 45 रैलियां करने का लक्ष्य बनाया है। इस अभियान को गति देने के लिए रानियां कस्बे की अनाज मंडी में सोमवार को बदलाव जनसभा आयोजित की जाएगी।

इस साल जनता देगी AAP को मौका

यहां पर आयोजित जनसभा में प्रदेश के प्रमुख नेता भी पहुंच कर अपने विचार रखेंगे। जिला अध्यक्ष ने बताया कि इस जनसभा को सफल बनाने के लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरी एकजुटता से लगे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा की जनता राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियों का कार्यकाल देख चुकी है, जो कि झूठ के पुलिंदा लेकर आई है। साल 2024 के होने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाकर अन्य पड़ोसी राज्यों की तरह विकास करवाने का मौका देगी।

Also Read: AAP की बदलाव जनसभा, झज्जर में सुनीता केजरीवाल बोलीं- दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर होगा हरियाणा का विकास 

बता दें कि हरियाणा में 26 जुलाई से आम अदमी की बदलाव जनसभा शुरू है, इस जनसभा के दौरान आप के कई नेताओं के साथ मिलकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल जनता को संबोधित कर हरियाणा में पांच गारंटी को लाने के वादे को जन-जन तक पहुंचा रही हैं। 

5379487