Logo
Haryana Assembly Elections: हरियाणा स्क्रीनिंग कमेटी के फैसले के बाद अब सिरसा की संसद सैलजा ने अपने बयान में कहा कि चुनाव लड़ने के लिए हाईकमान से अनुमति लूंगी।  

Haryana Assembly Elections: दिल्ली में हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा को बड़ा झटका देते हुए उन्हें चुनाव लड़ने से मना कर दिया गया, जिसके बाद आज कुमारी सैलजा ने अपना बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि मैं विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हूं और इस बारे में पार्टी हाईकमान से अनुमति की मांग करूंगी। 

हाईकमान की अनुमति पर चुनाव लडूंगी- सैलजा

मीडिया से बातचीत के दौरान सांसद सैलजा ने कहा कि सोशल मीडिया जो खबर चलाई जा रही है, उनमें दिया गया बयान अधूरा है। दीपक बाबरिया ने बैठक में यह कहा था कि इस बार के हरियाणा विधानसभा चुनाव में कोई भी सांसद चुनाव नहीं लड़ेगा और अगर यह लड़ना चाहते हैं, तो हाईकमान से अनुमति लेनी होगी।

उन्होंने आगे कहा कि मैं पहले से ही बता चुकी हूं कि मैं विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हूं और ये बात मैं विधानसभा चुनाव के पहले भी सभी को बता दिया था। सैलजा ने कहा कि मुझे हाईकमान के आदेश पर  लोकसभा चुनाव लड़ना पड़ा था और अब हाईकमान की अनुमति पर ही विधानसभा चुनाव भी लडूंगी।

वहीं, दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के कटनी जीआरपी थाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें जीआरपी पुलिस एक महिला और उसके बेटे को पीटते हुए दिख रही है। इसे लेकर सिरसा की सांसद सैलजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश में दलित परिवार के  बच्चे और उसकी मां के साथ जो क्रूरता हुई है, वह हमारे समाज के लिए गंभीर चेतावनी है। 

Also Read: कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, कुमारी सैलजा को लगा बड़ा झटका, नहीं लड़ पाएंगी विधानसभा चुनाव

उन्होंने लिखा कि यह न केवल पुलिस प्रशासन की अमानवीयता को उजागर करती है, बल्कि समाज में दलितों के प्रति व्याप्त गहरी हिंसा और भेदभाव की मानसिकता को भी सामने लेकर आ रही है। इस इस मामले को लेकर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि  भविष्य में ऐसी अमानवीय घटनाओं दोहराया न जाए।  

5379487