Logo
Sirsa Railway Route: रेलवे लाइन की मरम्मत के कारण सिरसा जाने के लिए यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि सिरसा के लिए दो ट्रेनों को रद्द और दो ट्रेनों के रूट में अस्थायी बदलाव किया गया है।

Sirsa Railway Route: हिसार में रेलवे लाइन की मरम्मत की वजह से सिरसा के लिए दो ट्रेनों को रद्द और दो ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है। जिसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा जिन यात्रियों का रिजर्वेशन था या जिन्होंने तुरंत टिकट करवाए थे, उन्हें बठिंडा जाकर ट्रेन पकड़नी पड़ेगी।

यात्रियों को वापस जाना पड़ा

गौरतलब है कि हिसार में रेलवे लाइन की मरम्मत के चलते धूरी-सिरसा व बठिंडा-रेवाड़ी ट्रेन को रद्द कर दिया गया है, जबकि दो ट्रेनों गोरखधाम सुपरफास्ट और किसान एक्सप्रेस के रूट को डायवर्ट कर दिया गया है। इन दो ट्रेनों को वाया जाखल होकर निकाला गया। जिसकी वजह से ये चारों ट्रेनें सिरसा नहीं पहुंच सकीं। यात्रियों को रविवार को भी समस्या का सामना करना पड़ेगा, जो यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन आए थे, उन्हें वापस बस स्टैंड जाना पड़ा। यह चारों ट्रेनें सिरसा से वाया भट्टू व आदमपुर होते हुए हिसार पहुंचती हैं। इसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाती हैं।

सिरसा पहुंचने का समय

किसान एक्सप्रेस सुबह करीब 6 बजे सिरसा पहुंचती है। जिसके बाद  6:20 पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाती है। गोरखधाम सुपरफास्ट सुबह 10:40 पर सिरसा पहुंचकर बठिंडा के लिए रवाना हो जाती है। इसके बाद गोरखधाम सुपरफास्ट फिर से दोपहर 3:35 पर सिरसा आती है और 3:40 पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाती है। सिरसा-धुरी दोपहर 1:15 पर व बठिंडा-रेवाड़ी ट्रेन 2:25 पर सिरसा से चलती है।

Also Read: लड्डू गोपाल को कुरुक्षेत्र में घूमना पसंद, राधा-कृष्ण का आखिरी मिलन यहीं हुआ, जन्माष्टमी पर इस धर्मनगरी में अवश्य जाएं

कब शुरू होगा संचालन ?

सिरसा के स्टेशन अधीक्षक हरीश अरोड़ा का कहना है कि हिसार में रेलवे लाइनों की मरम्मत का काम चल रहा है। जिसकी वजह से दो दिन तक ट्रेनों के रूट डायवर्ट किए गए हैं और दो ट्रेन रद्द कर दी गई हैं। रेलवे अधीक्षक का कहना है कि इस बारे में यात्रियों बताया जा रहा है। ऐसी संभावना है कि सोमवार 26 अगस्त या 27 अगस्त तक सभी ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया जाएगा। 

5379487