Logo
Sirsa News: हरियाणा के सिरसा के स्कूल की दीवारों पर खालिस्तान नारे लिखे मिले। जिसके बाद गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sirsa News: सिरसा के स्कूल में कमरे की दीवारों पर खालिस्तान मिशन के बारे में लिखा हुआ मिला है। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने कमरे के बरामदे में बैठकर शराब तक पी थी। इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बनाने के लिए उपद्रवियों ने तेजधार हथियार भी छोड़ दिए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्कूल की दीवारों पर खालिस्तानी नारे

दरअसल यह पूरा मामला सिरसा जिले के खंड डबवाली की उप तहसील गोरीवाला के राजकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय का है। स्कूल के कमरों की दीवारों पर खालिस्तान मिशन के नारे लिखे मिले। दीवारों पर पंजाबी भाषा में खालिस्तान जिंदाबाद लिखा मिला है। ऐसा कहा जा रहा है कि उपद्रवियों ने स्कूल में तिरंगे झंडे को उतारकर जमीन पर फेंक दिया और उसकी जगह खालिस्तान के झंडे गाड़ दिए।

मौके पर पहुंची पुलिस 

आज रविवार की सुबह स्कूल में  मिस्त्री काम कर रहा था। उसने देखा कि दीवारों पर काले रंग से खालिस्तान मिशन के नारे चार जगह पर लिखे हुए थे। उसने इस बारे में गांव के सरपंच को बताया। गांव के सरपंच प्रतिनिधि गुरचरण सिंह कुछ लोगों के साथ स्कूल में पहुंचे। इसके बाद सरपंच ने इस बारे में पुलिस को बताया। 

चौकी प्रभारी विकास अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जांच में सामने आया कि खालिस्तान मिशन नारे लिखने के बाद उपद्रवियों ने बरामदे में बैठ कर शराब का सेवन किया। इसके बाद उन्होंने अपने हथियार भी स्कूल में छोड़ दिए। इसके अलावा एसपी और डीएसपी आदि अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हर एंगल से  इस मामले की जांच कर रही है।

Also Read: शूटर सरबजोत का जोरदार स्वागत, बोला, अगले ओलंपिक में बदलूंगा मेडल का रंग, पंचायत ने मनाया जश्न

पहले भी हुई है ऐसी घटना 

फिलहाल पुलिस ने लोगों की मौजूदगी में खालिस्तान मिशन लिखे नारों को दीवारों पर से मिटवा दिया है। इस घटना से गांव के लोग पूरी तरह से डरे हुए हैं। इससे पहले भी साल 2022 में सिरसा के बीआर अंबेडकर कॉलेज डबवाली की दीवारों पर भी खालिस्तानी जिंदाबाद और ब्राह्मण हरियाणा छोड़ो के नारे लिखे मिले थे। एक की कॉलेज की दीवारों पर 6 जगह इस तरह के नारे देखने को मिले थे। 

5379487