Logo
Two Bodies Found in Sirsa: सिरसा में एक ही दिन में अलग-अलग जगहों पर दो अज्ञात शव बरामद किए गए हैं। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Two Bodies Found in Sirsa: हरियाणा के सिरसा जिले में आज बुधवार को एक ही दिन में दो शव बरामद किए गए हैं। इस हादसे के बाद से स्थानीय लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। पहला शव काली माता मंदिर के पास झाड़ियों से बरामद हुई है, जो कि पूरी तरह से क्षत विक्षत था। वहीं संभावना बताई जा रही है कि यह शव 5 से 6 दिन पुराना हो सकता है। शव के मिलते ही स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया।

वहीं, दूसरे शव सांगवान चौक के पास के पास आज दोपहर के बरामद किया गया। यहां पर शव को देखते ही लोगों पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

मृतकों की नहीं हुई पहचान

बताया जा रहा है कि दोनों शवों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। फिलहाल, पुलिस द्वारा दोनों शवों की पहचान और उनकी मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बता दें कि सभी को पुलिस जांच के परिणामों का इंतजार है, ताकि इस मामले में किसी भी तरह की अनहोनी को रोका जा सके और मृतकों की पहचान हो सके।

Also Read: झज्जर में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, फोन की गैलरी से मिला सुसाइड नोट, लिखा- रम्मे है मेरी मौत का कारण

करनाल में मिला महिला का शव

वहीं, करनाल में मंगलवार को गन्ने के खेतों के बीच एक महिला का शव कट्टे में बंधा हुआ मिला। ऐसा कहा जा रहा है कि मृतक के मुंह पर केमिकल और नमक पाया गया है। जिसकी वजह उसकी पहचान करना भी मुश्किल हो गया है। शव के बाएं हाथ पर PK भी लिखा हुआ है। ऐसे में यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इसका संबंध महिला की हत्या से जुड़ा हो सकता है। वहीं महिला की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

5379487