Logo
सोनीपत में 10वीं के छात्र ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने जहां टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, वहीं सुसाइड नोट कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है।

Sonipat Suicide Case: सोनीपत में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि स्टूडेंट की पिटाई करने के बाद से ही काफी परेशान चल रहा था। जिसकी वजह से स्टूडेंट ने फंदा लगाकर अपनी जान दी है। परिजन ने स्कूल टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बच्चे के शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें लिखा है, मेरी प्यार मां रोना मत। मैं परमात्मा के दर्शन करने जा रहा हूं। तुम्हारे बीच जल्द आऊंगा'। घटना के बारे में पता लगने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

शरीर पर थे चोट के निशान

मृतक बच्चे की पहचान 15 वर्षीय वंश के रूप में हुई है। वह सोनीपत के आर्य नगर का रहने वाला है। जांच में पता लगा है कि शनिवार 7 सितंबर को स्कूल से घर आने के बाद कमरे में जाकर फांसी लगा ली। उस समय घर में कोई नहीं था। सबसे पहले वंश के छोटे भाई ने उसे फंदे से लटका पाया। शोर मचाने पर आसपास के पड़ोसी मौके पर पहुंच गए।

जिसके बाद मृतक के पिता और पुलिस को घटना के बारे में बताया। मौके पर पुलिस और परिजन पहुंच गए। वंश के हाथ और शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। परिजनों का कहना है कि टीचर ने वंश की बेरहमी से पिटाई की है इस बात से आहत होकर उसने आत्महत्या की है।

Also Read: पंचकूला में दर्दनाक हादसा, ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से तीन बच्‍चों की मौत, एक घायल

डंडे से पीटा था

फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि 5 सितंबर शिक्षक दिवस पर बोर्ड पर कुछ चित्र बनाए गए थे। क्लास में वंश का पैर फिसल गया था और उसका मुहं बोर्ड पर जा लगा। जिसके बाद बोर्ड पर बनी ड्राइंग मिट गई। सीमा नाम की टीचर ने उसकी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी थी। 

5379487