Logo
हरियाणा के सोनीपत में गली में खेल रहे दो बच्चे संदिग्ध हालत में लापता हो गए। परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

सोनीपत: सेक्टर-27 शहर थाना क्षेत्र में गली में खेल रहे दो बच्चे संदिग्ध हालत में लापता हो गए। परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्चों की तलाश के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगालनी शुरू कर दी है। बच्चों को तलाश करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

गली में खेल रहे थे बच्चे

गली नंबर-9 निवासी सबो देवी ने बताया कि उसका लड़का कक्षा तीसरी में पढ़ता है। वहीं उसकी सहेली कुंदन देवी का बेटा सातवीं कक्षा में पढ़ता है। दोनों 13 सितंबर को सुबह गली में खेल रहे थे। उन्हें थोड़ा समझा कर मेहनत-मजदूरी पर चले गए। वापिस आने पर उनके बच्चे घर व गली में कहीं नहीं मिले। अपने स्तर पर उनकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। जांच अधिकारी एसआई विनीत ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। बच्चों की तलाश के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है, ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।

स्कोर्पियो सवार युवकों ने घर के बाहर की फायरिंग

गुमड़ गांव में काले रंग की स्कोर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए दो युवकों ने एक घर के बाहर फायरिंग कर दी। फायरिंग करने के बाद युवक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गए। मकान में बैठे युवक ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दी। गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपित कुणाल व राजेश के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपितों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

5379487