Logo
हरियाणा के सोनीपत में घर में घुसकर परिवार के लोगों पर आरोपियों ने लाठी डंडों व लोहे के सरियों से हमला कर दिया। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायलों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोनीपत: सदर थाना क्षेत्र के गांव तिहाड़ कलां में घर में घुसकर आरोपियों ने परिवार के लोगों को पीट कर घायल कर दिया। जब ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाया तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। हमले में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

तुलसी गांव के लोगों से हुई थी कहासुनी

गांव तिहाड़ कलां निवासी प्रदीप ने बताया कि 12 सितंबर को परिवार में भतीजे तुलसी की गांव के ही कुनाल, सहदेव के साथ कहासुनी हो गई थी। इसी विवाद को निपटाने के लिए 13 सितंबर को अपने चचेरे भाई सतपाल, कर्मबीर व अन्य के साथ घर पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान शाम को हुई कहासुनी की रंजिश रखते हुए कुनाल व सहदेव अपने 25 से 30 साथियों के साथ हाथों में डंडे, लाठी व सरिए लेकर आए। गली वाले कमरे का मेन गेट तोड़कर घर के अन्दर घुस गए और मारपीट शुरू कर दी। वहीं सहदेव ने अपने हाथ में लिया हुआ सरिया उसे जान से मारने की नीयत से सिर में मारा। परिवार सहित उन्हें पीट-पीट कर घायल कर दिया।

जान से मारने की धमकी देकर हुए फरार

प्रदीप ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने हमलावरों से बचाने के लिए शोर किया, तो गांव वाले इकट्ठा हो गए। हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। परिजन घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया। मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच अधिकारी एसआई संजीव ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द हमलावरों का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487