Logo
हरियाणा के सोनीपत में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान पुलिस कर्मचारियों पर ईंट से हमला कर घायल कर दिया और वर्दी फाड़ दी। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Sonipat: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान पुलिस कर्मचारियों पर ईंट से हमला कर घायल करने व वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया। वारदात में घायल पुलिसकर्मी ने मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में घायल की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

ओल्ड डीसी रोड पर गश्त कर रहा था घायल पुलिसकर्मी

गांव बरोणा निवासी सोनू ने बताया कि वह पुलिस विभाग में एसपीओ के पद पर तैनात है। रात को शहर यातायात राइडर पर ओल्ड डीसी रोड पर करीब 12.30 बजे गश्त कर रहा था। उसी दौरान ओल्ड डीसी रोड के पास से गुजरा तो ठेका खुला देखकर ठेके के कर्मचारी को ठेका बंद करने के लिए कहा। ठेके पर बैठे व्यक्ति ने उसके साथ गाली- गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर युवक ने उसके साथ जोर-जोर से गाली देते हुए झगड़ा शुरू कर दिया। उसके बाद बीच-बचाव करने के लिए आए सिपाही देवेंद्र की वर्दी फाड़ दी। उनके साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया। उनके साथ हुए झगड़े की सूचना कंट्रोल रुम सोनीपत को दी।

जान से मारने की धमकी देकर फरार हुए आरोपी

पीड़ित सोनू ने बताया कि झगड़े के दौरान दो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। आरोपियों में से एक का नाम जितेंद्र निवासी इंद्रा कॉलोनी हॉल न्यू शांति विहार सोनीपत व दूसरे का नाम आसिफ निवासी सांदल कलां है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी एसआई सतबीर सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द हमलावरों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487