Logo
हरियाणा के सोनीपत में कार सवार युवक पर दंपत्ति ने चाकू व ईंटों से हमला कर दिया। युवक को जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोनीपत: कुंडली थाना क्षेत्र के गांव पबसरा में कार में सवार होकर बाजार जा रहे युवक पर चाकू व डंडों से हमला किया गया। हमले में कार के शीशे में ईंटों से हमला किया और चाकू से हत्या करने की धमकी दी गई। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में गंभीरता से छानबीन कर रही है।

सामान लेने जा रहा था पीड़ित

गांव पबसरा निवासी नीरज कुमार ने बताया कि एक सितंबर को वह कार में सवार होकर गांव जाखौली सामान लेने के लिए जा रहा था। उसकी गली में रहने वाले लक्की नाम का युवक चाकू लेकर उसकी कार की तरफ दौड़ा। चालक की साइड से गाड़ी के शीशे में चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद ईंटों से कार पर हमला किया। उसकी पत्नी हाथ में डंडा लेकर शीशा तोड़ने का प्रयास कर रही थी, जिसकी कार में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्डिंग हो गई। कई दिन पहले लक्की व उसकी पत्नी ने धमकी दी थी। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से दुकानदार घायल

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आईटीआई चौक के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने स्कूटी सवार दुकानदार को चपेट में ले लिया। हादसे में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के भाई के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

5379487