Logo
हरियाणा के सोनीपत में ज्वार के खेत में युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव गृह में रखवा दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

सोनीपत: बहालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव लिवासपुर में ज्वार के खेत में युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला। शव पर चोट के कई निशान हैं। किसान खेत में गए तो बदबू आने पर शव पड़ा होने का पता लगा, जिसके बाद पुलिस को अवगत करवाया गया। पुलिस ने किसान के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है।

किसान को खेत में पड़ा मिला शव

गांव लिवासपुर निवासी किसान बालकिशन ने बताया कि उन्होंने ग्रामीण जिले सिंह की आधा एकड़ जमीन पट्टे पर लेकर ज्वार की फसल उगा रखी है। वह शुक्रवार देर शाम अपने खेत में ज्वार लेने गए तो उन्हें बदबू आने लगी। उन्होंने खेत में अंदर जाकर देखा तो वहां एक युवक का शव पड़ा था। शव कई दिन से पड़ा होने के कारण क्षत-विक्षत हो चुका था, जिसके कारण उसमें से बदबू आ रही थी। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल में भेजा और शिनाख्त करवाने का प्रयास किया।

शरीर पर मिले चोट के निशान

जांच अधिकारी एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि खेत से एक युवक का शव मिला है, जिसकी उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास लग रही है। मृतक के सीने, पेट व पैरों पर चोट के गहरे निशान मिले है। चोट के चलते अंदेशा है कि उसकी किसी ने बेरहमी से हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए खेत में फेंक दिया। मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। पुलिस अपने स्तर पर मृतक की पहचान करवाने का प्रयास कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवा शव गृह में रखवा दिया है।

5379487