Logo
हरियाणा के सोनीपत में युवक के साथ कुकर्म करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। वहीं वारदात में अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

सोनीपत: राई थाना पुलिस ने युवक का अपहरण कर उसके साथ कुकर्म करने के मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित अंकुर कैराना यूपी का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश के प्रयास कर रही है। जल्द ही मामले में सभी आरोपियों को काबू करने का दावा किया जा रहा है।

बस अड्डे से किया था युवक का अपहरण

पीड़ित ने बताया कि वह दिल्ली एक्साइज विभाग में प्राइवेट वाहन पर चालक की नौकरी करता था। दो अक्टूबर को आरोपी साहब सिंह के कई फोन आए। उसने कॉल को नहीं उठाया। उसके अगले दिन 11 बजे फिर उसके पास फोन आया। आरोपी ने कहा कि उससे मिलना है। वह गांव के बस अड्डे पर आ जाए। गांव के अड्डे पर बाइक पर साहब सिंह पहुंचा। उसने धमकी दी कि उसकी बेटी स्कूल में पढ़ती है। उसकी सलामती चाहता है, तो बाइक पर बैठ जा। वह उसके साथ बाइक पर बैठ गया। साहब सिंह उसे लेकर सुपर मैक्स सोसायटी राठधाना के एक फ्लैट में ले गया, जहां कई लड़के मौजूद थे। फ्लैट में उसे एक घंटे तक कमरे में बंद रखा गया।

कुकर्म कर बनाई अश्लील वीडियो

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसके कपड़े उतारकर कुकर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। साथ ही उसके साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया। किसी से कुछ बताने पर वीडियो को वायरल करने व परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। उसने मामले में परिजनों को अवगत करवाया, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी उप निरीक्षक अजमेर की टीम ने मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

5379487