Logo
हरियाणा के सोनीपत में बेटे की हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को दो दिन के रिमांड पर भेजा। पुलिस मामले में आरोपी पिता से मामले में पूछताछ कर रही है।

सोनीपत: सेक्टर-27 शहर थाना क्षेत्र में बेटे के हत्यारे पिता को पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित रूपेश को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से पूछताछ की जा रही है। आरोपित शराब का आदी बताया जा रहा है। बार-बार शराब पीने से परिवार वालों ने टोका तो आरोपित ने अपने कमरे में बेटे का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया था। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

शराब पीने का आदी है दोषी रूपेश

मूलरूप से बिहार निवासी संगीता ने 6 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत देकर बताया कि वह अपने तीन बच्चों के साथ सेक्टर-15 गुरुद्वारा परिसर में बने कमरे में रहती है। उसका पति रूपेश रात को गुरुद्वारा में चौकीदारी का काम भी करता है और शराब पीने का आदी है, जिसके कारण अक्सर बीमार रहता है। अक्सर दंपती में शराब पीने को लेकर कहासुनी होती थी। रविवार भी वह शराब के नशे में था। दोपहर बाद उनका बेटा हर्षित अचानक लापता हो गया। अनहोनी की आशंका पर बच्चे की तलाश की गई तो शाम को उसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसी दौरान रुपेश भी घर आ गया। वह शराब के नशे में था।

शक होने पर पिता को किया गिरफ्तार

परिजनों को रूपेश पर शक हुआ और जब उससे पूछा तो वह जवाब नहीं दे पाया। पुलिस ने बच्चे के शव को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया और इस संबंध में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी सवित कुमार ने बताया कि आरोपित ने घरेलू कलह के चलते वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड की अपील की। अदालत ने आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

5379487