Logo
Haryana Assembly Election:कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के नाम पर फर्जी लेटर जारी करके निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन करने की अपील की गई है।

Haryana Assembly Election: विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के लेटर हेड (शीर्षक पत्र) का प्रयोग कर उस पर पत्र लिखकर निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन करने की अपील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। आरोप है कि उस पर सांसद के फर्जी हस्ताक्षर किए गए हैं। जिसे लेकर गोहाना के कांग्रेसी कार्यकर्ता ने सिटी थाना में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है। उनकाआरोप है कि सोशल मीडिया चैनल के एंकर ने अपने चैनल पर फेक न्यूज चलाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के नाम पर जारी किया फर्जी लेटर

गोहाना के बजारी मोहल्ला निवासी मोहित शर्मा ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि वह कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हैं और सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के गोहाना कार्यालय की देखरेख करते हैं। 5 अक्टूबर को सांसद के पीए कपिल ने सूचना दी कि सांसद के लेटर हेड पर किसी ने लिखा है कि गोहाना विधानसभा क्षेत्र में आजाद प्रत्याशी राजवीर सिंह दहिया को वोट दो। वह चुनाव जीतने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा को समर्थन करेगा। लेटर हेड पर सांसद के फर्जी हस्ताक्षर तक किए गए हैं।

Also Read: हरियाणा में सीएम सैनी समेत कई दिग्गज नेताओं से आगे निकलीं विनेश फोगाट, सोशल मीडिया पर बढ़े इतने लाख फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर फर्जी लेटर वायरल

बता दें कि सोशल मीडिया के न्यूज़ चैनल की फेसबुक आईडी पर फर्जी हस्ताक्षर किए पत्र की खबर चला रखी है। यह गलत प्रचार सोशल मीडिया न्यूज़ चैनल की तरफ से किया गया है। पुलिस को शिकायत देकर सोशल मीडिया न्यूज चैनल संचालक व एंकर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। विधानसभा चुनाव में सांसद के लेटर हेड पर निर्दलीय के समर्थन का पत्र वायरल होने पर कांग्रेस में हडक़ंप मच गया था। कांग्रेसियों को इसे लेकर जगह-जगह अपनी बात रखनी पड़ी थी। ऐसे में पत्र वायरल करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है।

5379487