Logo
हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने कार के अंदर सो रहे चालक का अपहरण कर उससे कार छीन ली और कार से नीचे फेंक कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोनीपत: कुंडली थाना क्षेत्र में बदमाशों का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बदमाशों ने कार के अंदर सो रहे चालक का अपहरण कर उससे कार छीन ली और कार से नीचे फेंक कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

सवारी लेकर नोएडा से आया था पीड़ित

सदरपुर कॉलोनी सेक्टर-45 नोएडा निवासी अरविंद कुमार ने बताया कि वह कार चालक है। वह अपनी कार को लेकर नोएडा से अशोका विवि में आया था। वापिस जाते समय गाड़ी को उषा टावर के पास साइड में खड़ी करके सो गया। सुबह करीब तीन बजे के आसपास चार व्यक्ति कार के पास आए। आरोपियों ने जबरदस्ती उससे कार को छीन लिया। उसके बाद आरोपी उसे सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। कार के अंदर उसका पर्स, कार्ड, आईडी कार्ड व कुछ रुपए व दो मोबाइल फोन थे।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

अपहरण व लूट मामले में पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच अधिकारी एसआई अनिल कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। बदमाशों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। जल्द से जल्द बदमाशों का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487