Logo
हरियाणा के सोनीपत में रोड पर जाम के दौरान बदमाशों ने एक युवक के साथ गाली गलौच करते हुए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

सोनीपत: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दशहरा पर्व पर सड़क जाम होने व बाइक को वापिस लेते समय बदमाशों ने एक युवक के साथ गाली गलौच करते हुए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सक ने उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में हमलावरों की तलाश कर रही है।

दशहरा पर्व पर लगा हुआ था जाम

आदर्श नगर निवासी हन्नी ने बताया कि वह 12 अक्टूबर को बाइक पर सवार होकर फैज बाजार से अपने घर आदर्श नगर जा रहा था। उसके बाद देर शाम को मुरथल अड्डा चौक के पास पहुंचा। दशहरा होने की वजह से चौक पर काफी जाम लगा हुआ था। वह बाइक को वापिस मोड़ने लगा। उसी दौरान एक लड़के ने अपनी बाइक को आगे अड़ा दिया और उसके साथ गली-गलौज करने लगा। कुछ ही देर बाद उसके पांच-छह दोस्त ओर आ गए और उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। एक लड़के ने चाकू से गर्दन पर हमला करना चाहा, जिसमें वह बचने के लिए नीचे हुआ तो चाकू उसकी आंख के नीचे लग गया।

भीड़ को देख हमलावर हुए फरार

हन्नी ने बताया कि दशहरा होने के कारण रोड पर काफी भीड़ थी। हमले के बाद भीड़ एकत्रित होती देख हमलावर उसे धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे उपचार के बाद छुट्टी दे दी। मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी एसआई शिवमुनि ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही ह। जल्द से जल्द हमलावरों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487