Logo
हरियाणा के सोनीपत में दुकान बंद कर घर जा रहे दुकानदार पर दो लोगों ने चाकू व पाइपों से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। दुकानदार को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोनीपत: सदर थाना क्षेत्र के मोहन नगर में मोबाइल दुकान का शटर बंद करके घर जा रहे दुकानदार पर दो लोगों ने चाकू व पाइपों से हमला कर हत्या करने का प्रयास किया। हमलावर दुकानदार को घायल अवस्था में छोड़कर धमकी देकर फरार हो गए। परिजनों ने घायल को राहगीरों की मदद से नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में घायल का उपचार चल रहा है। वहीं उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले में दो आरोपितों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अधमरी हालत में छोड़कर फरार हुए आरोपी

गली नंबर-4 मोहन नगर निवासी दीपक ने बताया कि उसके भाई प्रकाश की दुकान है, जिस पर मोबाइल रिपेयरिंग का कार्य किया जाता है। उसका भाई प्रकाश अपने लड़के को दुकान पर लेने के लिए गया था। इसी दौरान उसे जानकारी मिली कि उसके भाई के साथ तरुण उर्फ चोटी व नीरज ने मिलकर जानलेवा हमला कर दिया है। आरोपियों ने उसके भाई पर चाकू व पाइपों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे जान से मारने की धमकी देकर अधमरी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए।

घायल की हालत गंभीर

दीपक ने बताया कि घायल अवस्था में वह अपने भाई प्रकाश को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचा। जहां चिकित्सक ने उसके भाई को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में उसके भाई का उपचार चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जांच अधिकारी एसआई शलैंद्र ने बताया कि घायल दुकानदार के भाई के बयान पर दोनों आरोपितों को नामजद कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपितों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487