Logo
हरियाणा के सोनीपत में ड्यूटी से घर लौट रहे युवक पर आरोपी ने जानलेवा हमला कर दिया। वहीं, युवक को बचाने आए परिजनों पर धारदार हथियार से वार किया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोनीपत: बहालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बड़ौली में ड्यूटी से घर लौट रहे युवक का रास्ता रोककर आरोपी ने मारपीट की। युवक के बचाव में आए चाचा-चाची सहित चचेरे भाई पर आरोपी ने तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित युवक ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है।

ड्यूटी से घर लौट रहा था पीड़ित

गांव बड़ौली निवासी संदीप ने बताया कि वह सोनीपत गेस्ट हाउस में काम करता है। वह ड्यूटी से घर व घर से ड्यूटी पर जाता है। उसे गली में आते-जाते समय ईश्वर नाम का युवक रास्ता रोककर गाली-गलौज करता है। 16 अक्टूबर को वह देर रात ड्यूटी खत्म करके घर जा रहा था। गली में साहिल ने उसका रास्ता रोक लिया और बातचीत करने लगा। उसी दौरान साहिल का भाई विशाल अपने हाथ में डंडा लेकर आया और उसके सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया। उसका बचाव करने के लिए चाचा-चाची बीच में आ गए। उसी दौरान रामप्रसाद के लड़के ने उसके चाचा के सिर में फरसा मार दिया। उसकी चाची को थप्पड़ व मुक्के मारकर घायल कर दिया।

जान से मारने की दी धमकी

संदीप ने बताया कि आरोपी उन्हें घायल करके जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर लिए। जांच अधिकारी एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द हमलावरों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487