Logo
Sonipat Half-Burnt Body Found: हरियाणा के सोनीपत में अधजले शव को एक परिवार ने अपना बेटा समझकर अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद पता चला की बेटा जीवित है।

Sonipat Half-Burnt Body Found: सोनीपत के गन्नौर के राजपुर गांव से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। आहुलाना-ढिंडार रोड पर मिले अधजले शव को एक परिवार ने अपना बेटा समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। परिवार ने अपने बेटे की नाम अंकित बताया था और शव मिलने पर उसकी शिनाख्त भी की थी और उनके बाद उसे घर लेकर आए थे। इसके बाद अब गन्नौर क्राइम यूनिट की टीम ने उनके बेटे अंकित को जीवित पाया। वहीं इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है और कहा जा रहा है कि उसके खिलाफ किसी नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का केस दर्ज है। इस पूरे मामले को लेकर क्राइम यूनिट की टीम अंकित से पूछताछ कर रही है।

वहीं, अब गन्नौर पुलिस के लिए आहुलाना-ढिंडार रोड पर मिले अधजले युवक के शव की अंतिम संस्कार के बाद उसकी पहचान करना एक चुनौती बन गई है। हालांकि, पुलिस अब फिर से शव की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस की टीमें शव की पहचान के लिए आस-पास के गांवों में पूछताछ कर रही हैं।

30 अगस्त को मिला शव

दरअसल, 30 अगस्त को थाना गुन्नौर पुलिस ने आहुलाना-ढिंडार रोड पर एक अर्धजला शव बरामद किया था। जिसमें यह पाया गया था कि मृतक युवक के गले व मुंह पर नुकीले हथियार से हमला किया गया है। इसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए उसे पेट्रोल डालकर जला दिया गया। जिस वजह से पुलिस उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। पुलिस को वारदात की जगह से पेट्रोल की खाली बोतल और ब्लेड भी पड़ा हुआ मिला था। जिस कारण पुलिस को शक हुआ कि युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर जलाया गया है।

भाई ने की थी शव की पहचा

हादसे के बाद से ही पुलिस ने उस शव की पहचान के लिए कई दिनों से लापता हुए युवकों के परिवार से जानकारी जुटाते हुए, उनका का संपर्क राजपुर गांव के अंकित के परिवार से हुआ। उन्होंने अंकित के भाई जयबीर और ग्रामीणों को शव की पहचान करने के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल बुलवाया। जब पुलिस ने उन्हें शव दिखाया तो उन्होंने शव अंकित का होने की पुष्टि की थी।

Also Read: हत्या के दोषियों को उम्रकैद, चाकू व हथौड़े से वार कर युवक को उतारा था मौत के घाट

इसके बाद पुलिस ने शव का खानपुर मेडिकल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा के बाद शव परिवार को सौंप दिया था। पुलिस को अंकित के भाई जयबीर ने हत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी दी और कहा था उसे इस बारे में कुछ नहीं पता। अब अंकित के जीवित मिल के बाद पुलिस की टीम फिर से उस अधजले शव की पहचान करने में जुट गई हैं।

5379487