Logo
हरियाणा के सोनीपत में गाड़ी साइड में लगाने के लेकर हुए झगड़े में किसान भगवान देव की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोनीपतः गांव बोहला में एक मामूली से झगड़े ने किसान भगवान देव की जान ले ली। गाड़ी लगाने को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने किसान के सिर पर लाठी से वार किया, जिसके कारण उसका काफी खून बह गया। इसके कारण किसान की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

गाड़ी साइड में लगाने को लेकर हुआ झगड़ा

रविवार को गाड़ी साइड में लगाने को लेकर हुए विवाद में कप्तान और उसके साथियों ने भगवान देव पर हमला कर दिया। इस झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया, जिसके दौरान भगवान देव के सिर पर लाठी से हमला किया गया। गंभीर रूप से घायल भगवान देव को परिजन खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलि मामले में जांच कर रही है।

पट्टे पर खेत लेकर खेती करता था किसान

किसान भगवान देव गांव बोहला का रहने वाला था और कप्तान के भाई के खेत को पट्टे पर लेकर खेती करता था। हत्या के आरोप गांव के ही कप्तान और 2-3 अन्य व्यक्तियों पर लगाए गए हैं। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। मोहाना थाना प्रभारी ने बताया कि दोषियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है।

5379487