Logo
हरियाणा के सोनीपत में तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक पर सवार दो युवतियों में से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Sonipat: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक पर सवार दो युवती घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने एक युवती को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतका की मां के बयान पर बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

ब्यूटी पार्लर का काम करती थी मृतका

न्यू मुस्तफाबाद पूर्वी दिल्ली निवासी महरूनिमा ने बताया कि उसकी बेटी अनम ब्यूटी पार्लर का काम करती है। चार  अगस्त को उसने बताया कि वह अपने साथी जयंत चौधरी निवासी बुराड़ी के साथ दो-तीन दोस्त मुरथल खाना-खाने जाएंगे। देर शाम उसकी बेटी अनम व उसकी सहेली सैली जतिन की मोटरसाइकिल पर सवार होकर मुरथल जा रहे थे। उसकी बेटी का फोन आया कि जतिन बाइक को तेजी से चला रहा है। सुबह सूचना मिली कि जतिन तेजी से बाइक चल रहा था। मुरथल से दिल्ली की तरफ आते समय बहालगढ़ के पास उसकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में उसकी बेटी व अन्य घायल हो गए। राहगीरों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सक ने अनम को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कर रही मामले में जांच पड़ताल

सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी एसआई सुभाष ने बताया कि आरोपित बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच चल रही है। जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487