Logo
Himanshu Bhau Gang: हरियाणा के सोनीपत में पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ रिटौली गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है। इसके पास से चोरी की गाड़ी और देसी पिस्तौल बरामद हुई है।

Himanshu Bhau Gang: सोनीपत में पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ रिटौली गैंग के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से देसी पिस्तौल और चोरी की ब्रेजा कार बरामद की है। थाना बहालगढ़ में उसके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। अब पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी और उससे पूछताछ कर उसके साथियों के बारे में पता लगाया जाएगा। वहीं, आरोपी की पहचान झज्जर जिले के बहादुरगढ़ स्थित गांव कुलासी निवासी अंकित उर्फ चोटीवाला के रूप में हुई है।

पुलिस की टीम को मिली थी जानकारी

जानकारी के अनुसार, सोनीपत के ताऊ देवीलाल पार्क कुमासपुर के बाहर एसटीएफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। आरोपी अंकित उर्फ चोटीवाला गाड़ी खड़ी कर अंदर बैठा हुआ था। जब पुलिस टीम ने संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए जांच करने की कोशिश की, तो आरोपी गाड़ी लेकर भागने लगा। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शक के आधार पर आरोपी को तुरंत पकड़ लिया।

गाड़ी का नंबर प्लेट था जाली

पुलिस ने आरोपी के पास से एक 315 बोर का तमंचा बरामद किया और उसकी गाड़ी का नंबर प्लेट भी जाली पाया गया है। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि यह गाड़ी पश्चिम दिल्ली के रमेश नगर निवासी दीपक चोपड़ा की है, जिसकी चोरी का मामला दिल्ली के हरिनगर थाना में दर्ज है।

Also Read: रोहतक में हनीट्रैप का भंडाफोड़, महिला ने शादी का झांसा देकर 14 लाख रुपये ठगे, आरोपी गिरफ्तार

महत्वपूर्ण सुराग मिलने की संभावना

एसटीएफ टीम के अनुसार, आरोपी अंकित उर्फ चोटीवाला पहले से ही कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा है और हिमांशु भाऊ गैंग का सक्रिय सदस्य है। उसकी गिरफ्तारी से पुलिस को गैंग के अन्य सदस्यों और उनकी गतिविधियों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिलने की संभावना बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

5379487