Logo
हरियाणा के सोनीपत में एक युवक का अपहरण कर उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया गया। साथ ही आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोनीपत: राई थाना क्षेत्र में एक युवक का अपहरण कर उसे फ्लैट में ले जाकर आरोपियों ने अप्राकृतिक यौन शोषण किया। साथ ही पीड़ित की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने सहित जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले में आरोपितों की तलाश के प्रयास कर रही है।

रंजिश के चलते किया अपहरण

गांव असावरपुर निवासी प्रवेश ने बताया कि वह दिल्ली एक्साइज विभाग में प्राइवेट वाहन पर चालक की नौकरी करता था। करीब तीन माह से वह नौकरी नहीं कर रहा है। गांव बिधल निवासी साहब सिंह शराब का काम करता है, उसकी दिल्ली में शराब पकड़ी गई थी। इसी के चलते दो अक्टूबर को साहब सिंह के कई फोन आए। उसने कॉलर की कॉल को नहीं उठाया। उसके अगले दिन 11 बजे फिर उसके पास फोन आया और कॉलर ने कहा कि उससे मिलना है। वह गांव के बस अड्डे पर आ जाएं। गांव के अड्डे पर बाइक पर साहब सिंह पहुंचा। उसने धमकी दी कि उसकी बेटी स्कूल में पढ़ती है। उसकी सलामती चाहता है, तो बाइक पर बैठ जा। वह उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया।

कमरे में कई घंटे बनाया बंधक, किया गलत काम

पीड़ित प्रवेश ने बताया कि आरोपी साहब सिंह उसे लेकर सुपर मैक्स सोसायटी राठधाना स्थित एक फ्लैट में ले गया, जहां कई लड़के मौजूद थे। उसे एक घंटे तक कमरे में बंद रखा गया। उसके बाद उसके कपड़े उतारकर उसके साथ गलत काम किया गया। साथ ही उसकी वीडियों बनाई और मारपीट कर घायल कर दिया। किसी से कुछ बताने पर वीडियो को वायरल करने व परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। उसने वहां से निकलने के बाद परिजनों को अवगत करवाया। मामले की शिकायत पुलिस को दी। जांच अधिकारी अजमेर ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपितों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

5379487